रामपुर, 28 मार्च हरिकृष्णा ग्रुप का KISNA मध्य भारत में अपनी छाप छोड़ने के लिये तैयार है, क्योंकि इसने रामपुर शहर में अपना पचाइजी स्टोर किया है। इस नये स्टोर के मान्य के साथ KISNA ने अपनी विवरण रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी रखा है,परी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती जरा चुप के खदानों से लेकर बाजार तक के सब में KISNA सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्ता की पसंद के अनुरूप है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में KISNA का नया शोना हर आयु वर्ग के लिये सबसे बड़ा और पसंदीदा कलेक्शंस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। क्लेक्शन की डिजाइनों को स्थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है, जिसके साथ ही नया स्टोर उच्च गुणवत्ता के और चलन बनाने वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करता है, जोकि रोजाना पहनने और त्यौहारों के लिये सबसे बढ़िया है।
इस शोरूम के भव्य सुमारेन में नकुल मेहता और तमन्ना शर्मा जैसी हस्तियों के साथ हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया और KISNA डायमण्ड एण्ट गोल्ड ज्वैलरी के निदेशक श्री राग शाह मौजूद थे।
2005 में स्थापित KISNA ने वितरण में चलने वाले मॉडल की पहली और आज देश में इसके 3500 मे स्टोर्स है, जो उसे भारत का सबसे बड़ा वितरित डायमण्ड ज्वैलरी ब्राण्ड बनाते हैं। KISNA ने 2022 में सिलिगुडी, हैदराबाद और हिसार में तीन शोरूम लॉन्च किये थे और अयोध्या तथा बरेली में अपने पहले स्टोर्स के साथ 2023 में उत्तर प्रदेश में कदम रखा।
नये स्टोर के नॉन्च पर अपने विचार रखते हुए श्री श्याम दोलकिया ने कहा, “हमें रायपुर में KISNA के पहा करने और मध्य भारत के मध्य में अपनी कुछ सबसे नई डिजाइनों को लाकर ख़ुशी हो ही है। हमको भी महिलाओं के लिये सुलभ बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और अपनी विस्तार योजनाओं के साथ हमारा लक्ष्य देश की हर महिला की डायमण्डकी पहनने की आकांक्षा पूरी करना है। नये शोरूम में हम उपभोक्ताओं को हरि कृष्णा ग्रुप की विशेषता का अनुभव देना चाहते हैं और उन्हें गोल्ड की एक ऐसा चाहते है, जिसे किसी भी मौके पर पहन सकें।”